Ayurveda Solutions | डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के लिए महिला से ऐंठे दो लाख, महिला ने परेशान होकर की खुदकुशी
16246
post-template-default,single,single-post,postid-16246,single-format-standard,theme-bridge,woocommerce-no-js,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,hide_top_bar_on_mobile_header,columns-4,qode-child-theme-ver-1.0.0,qode-theme-ver-10.0,wpb-js-composer js-comp-ver-4.12,vc_responsive

डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के लिए महिला से ऐंठे दो लाख, महिला ने परेशान होकर की खुदकुशी

कैथल के कलायत इलाके में एक विवाहिता ने नौकरी के लिए दो लाख रुपये देने और नौकरी ना लगने पर परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मामला अब विवादों में आ गया है। आरोप है कि यहां पर कुछ दलालों ने मिलकर विवाहिता से दो लाख रुपये ऐंठ लिये और डीसी रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। लेकिन महिला को नौकरी नहीं मिली जिससे परेशान होकर महिला ने यह कदम उठा लिया।
बताया जा रहा है कि जब महिला की नौकरी नहीं लगी तो महिला ने पैसे वापस मांगने के लिए फोन करने शुरु किये तो दलालों न महिला के साथ अश्लील बाते करनी शुरु कर दी और तंग करना शुरु कर दिया। जिससे तंग आकर महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।
परिजनों का आरोप है कि मृतका से एनजीओ चलाने वाले तीन लोगों ने डीसी रेट पर लगवाने के लिए दो लाख रूपये लिए और धोखे में रख कर उसे अपनी एनजीओ में नौकरी दे दी परिजनों को जब इस बात का पता चला तो पैसे वापसी की मांग की तब आरोपियों ने महिला से फोन करअश्लील बातें करनी शुरू कर दी। और आरोपी एक दिन शराब पीकर महिला के घर आकर धमकाने लगा। जिससे निराश होकर सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।