Ayurveda Solutions | चोर आया रिश्तेदार बन कर, मिठाई का डिब्बा लेकर, पहले एहसान जताया फिर गंदे इरादे को दिया अंजाम
16008
post-template-default,single,single-post,postid-16008,single-format-standard,theme-bridge,woocommerce-no-js,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,hide_top_bar_on_mobile_header,columns-4,qode-child-theme-ver-1.0.0,qode-theme-ver-10.0,wpb-js-composer js-comp-ver-4.12,vc_responsive

चोर आया रिश्तेदार बन कर, मिठाई का डिब्बा लेकर, पहले एहसान जताया फिर गंदे इरादे को दिया अंजाम

थाना शहर के अंतर्गत कृष्णा नगर गामड़ी में गोबिंद पार्क पास एक घर में घुस कर दो युवकों ने महिला को बंधक बना कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचे थे। आरोपितों ने घर के स्टोर में रखी अलमारी का लॉकर तोड़ कर लगभग 25 तोले जेवर व नकदी लूट ली। आरोपितों ने महिला के सिर पर रिवाल्वर का बट मार कर उसे घायल कर दिया। आरोपित महिला को बाथरूम में बंद कर फरार हो गए। महिला ने बाथरूम का शीशा तोड़ कर शोर मचाया, जिससे बाद कॉलोनी के लोग एकत्रित हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वारदात के बाद से कॉलोनी वासी भी भयभीत हैं।

कृष्णा नगर गामड़ी निवासी काबल सिंह ने बताया कि वह सुबह अपने गांव मांडी गए थे। उनकी पत्नी सुखवंत कौर घर पर अकेली थी। दोपहर लगभग सवा 12 बजे दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर उनके घर आए। युवकों के हाथ में मिठाई का डिब्बा था। उन्होंने सुखवंत कौर को मिठाई का डिब्बा दिया और कहा कि अंकल की मदद से उसका रिश्तेदार विदेश चला गया है। वे दोनों सुखवंत कौर के साथ घर के अंदर आ गए और उन्हें चाय बनाने के लिए कहा।

कपड़े से बांध दिया मुंह, चादर से ढ़क
जब वह चाय लेकर उनके पास आई तो दोनों युवकों ने उसके मुंह कपड़े से बंद कर दिया और उसके ऊपर चादर डाल ली। एक युवक ने उसे बंदूक के बल पर बंधक बना लिया। आरोपितों ने उसके सिर पर रिवाल्वर का बट मारा और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक आरोपित उसके पैरों पर बैठ गया, जबकि दूसरे ने घर के स्टोर में रखी अलमारी का लॉकर तोड़ कर उसमें रखे लगभग 25 तोले सोने के जेवर व लगभग तीन लाख रुपये की नकदी लूट ली।

बाथरूम में बंद कर गए महिला
आरोपित सुखवंत कौर को बाथरूम में बंद कर फरार हो गए। 12 बजकर 40 मिनट पर शोर सुन आए कॉलोनी वासी सुखवंत कौर ने बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़ कर शोर मचाया। आवाज सुन कर कॉलोनी के लोग एकत्रित हो गए। उस समय 12 बजकर 40 मिनट हुए थे। आरोपित लगभग आधे घंटे तक घर में मौजूद रहे।

दोनों पुत्र हैं विदेश
काबल सिंह ने बताया कि उसकी गांव मांडी में जमीन है और वह खेतीबाड़ी करते हैं। पिछले 10 साल वे कृष्ण नगर गामड़ी में मकान बना कर रहे रहे हैं। उनका बड़ा पुत्र गगनदीप चार साल से अमरीका में रह रहा है, जबकि छोटा पुत्र इंद्रजीत कनाडा में रहता है।

जांच के लिए मौके पर पहुंची सीआइए
घटना की सूचना मिलते ही थाना शहर प्रभारी जसपाल सिंह, पुलिस की अपराध शाखा एक-दो व डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी राजेश कुमार, सुभाष मंडी पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली और मौके से सबूत जुटाए हैं।